भोजपुरी फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात ‘-एक असाधारण उदाहरण

भोजपुरी फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात ‘ जल्द ही रिलीज हो रही है । यह फिल्म सामाजिक संदेश के साथ मनोरंजक सिनेमा का एक असाधारण उदाहरण है। पल्लवी प्रकाश इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात ‘ बन कर तैयार हो गया है ।पल्लवी प्रकाश इंटरनेशनल (पी.पी.आई) बैनर मीडिया प्रोडक्शन कंटेंट में उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है । इसके शुरू होने के पहले साल में ही दर्शकों में बहुत अच्छा सम्मान और विश्वास अर्जित किया है। यह बैनर के लिए गर्व की बात है ।

‘मोहब्बत के सौगात’ के निदेशक बृज भूषण हैं जो एक बहुत ही अनुभवी निदेशक हैं। इस तरह की फिल्मे बार बार नहीं बनती है, कुछ फिल्मे ही इतिहास बना पाती है, ऐसे फिल्मो को सरकार टैक्स फ्री कर देना चाहिए ।
निर्मात्री पल्लवी प्रकाश ने समाज में औरतो को उंनके सम्मान के लिए मिलने वाले अधिकार को इस फिल्म में दर्शाया है , समाज में किस तरह औरतो को दबा कर रखा जाता है और किस प्रकार उनका हक़ उन्हें नहीं दिया जाता , यह इस फिल्म में बखूभी दर्शाया गया है साथ ही इस मुद्दे से बाहर कैसे निकलना है यह सन्देश भी फिल्म में बखूभी दिखाया गया है ।

इस फिल्म के कलाकारों में आदित्य मोहन ,स्वेता यादव ,उदय श्रीवास्तव,स्मिता दुबे जैसे भोजपुरी फिल्मो के जाने -माने चेहरे इस फिल्म में नजर आएँगे । इस फिल्म के सभी गाने काफी मनोरंजक और कर्णप्रिय है जिसमे संगीत पंकज , प्रीतम और मनीष सिन्हा ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिया है और गानो में अपनी सुरीली आवाज़ दी है नीलेश उपाध्याय, पुष्पलता, प्रियंका सिंह, खुशबू जैन और शेखर गोस्वामी ने जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे . इस फिल्म में फूहड़तापन और अश्लीलता बिलकुल भी नहीं है यही कारण है की यह फिल्म दर्शक अपने पुरे परिवार के साथ देख सकते है ।