“बिहार गौरव सन्मान” का कार्यक्रम २३ जुलाई २०१७ को कोंस्टीटूशनल क्लब, रफ़ी मार्ग, नई दिल्ली में “वौइस् ऑफ़ बिहार” द्वारा बहुत अच्छी तरह से आयोजित किया गया था। मैं ब्रजेश जी और उनकी टीम को उत्कृष्टता के लिए बधाई देती हूं। इसके अलावा मुझे यह सम्मान देने के लिए बिहार प्रतिभा सामान की पूरी टीम का धन्यवाद । बिहार की महिला को सशक्त बनाने की तलाश ने मुझे अपनी फिल्म “मोहब्बत के सौगात ” का निर्माण करने के लिए प्रेरित किया, जो कि महिला प्रत्यावर्तन के महान विषय पर आधारित है । कहा जाता है अच्छी सोच से उत्पन्न होती है अच्छी ऊर्जा और अच्छी ऊर्जा से उत्पन होती है अच्छे परिणाम. आशा करती हूँ परिणाम अच्छा ही होगा । आशा करती हूँ मुझे बिहार की जनता से मेरी इस कोशिश के लिए भरपूर सहयोग मिलेगा ।

एक राष्ट्रीय लेखिका से प्रेरक वक्ता के लिए मेरी यात्रा और अंत में फिल्ममेकर बनने की यात्रा दिलचस्प चुनौतियों से भरी थी। लेकिन जीवन चुनौतियों का सामना करने का दूसरा नाम है । सफलता आसानी से कभी नहीं आता आपको अपने लक्ष्य की दिशा में मजबूत दृढ़ संकल्प के साथ काम करना होगा।

मेरे अपने पूरे परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों को उनके बधाई के लिए धन्यवाद देती हूं ।”बिहार गौरव सन्मान” ने मेरी रचनात्मक क्षमताओं के माध्यम से लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए लगातार काम करने के लिए, मेरी जिम्मेदारी बढ़ाई है। ईश्वर मुझे भविष्य में उच्च ऊर्जा के स्तर के साथ काम करने के लिए अधिक शक्ति और ज्ञान दे। एक बार फिर सभी को दिल से धन्यवाद ।